Big Billion Day Sale : फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर हो रही है ऑफर की बारिश।

Big Billion Day Sale : फेस्टिवल का सीजन शुरू होते ही , फ्लिपकार्ट और ऐमज़ॉन पर हो रही है ऑफर की बारिश।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

 

फेस्टिवल का सीजन शुरू होते ही ऑनलाइन शॉपिंग ऍप पर ऑफर की बारिश शुरू हुई है , हर एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी आपने ग्राहक को एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है। हल ही में फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर सेल शुरू हुआ है , फ्लिपकार्ट ने आपने बिग बिलियन डे सेल में ढेर सारि ऑफर देकर आपने ग्राहक को फैस्टिवल का गिफ्ट दिया है।

बात अगर ऑफर की हो रही है तो अमज़ोन कैसे पीछे रेह सकता है , अमेज़ॉन ने भी आपने ग्राहकों को जमकर ऑफर दी है इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 25 % से 60 % तक का बिग डिस्काउंट दिया है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे (Big Billion Day Sale ) में मोबाइल से लेकर सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर ५०% से भी जादा का ऑफर मिल रहा है। सैमसंग , एप्पल से लेकर सभी मोबाइल पर जमकर ऑफर मि रही है। सैमसंग गैलेक्सी एस 20 , 21 से लेकर सभी फ़ोन पर ५०% से 60 % का बिग डिस्काउंट मिल रहा है , तो वही एप्पल के फ़ोन पे भी 18 % से लेकर 25 % तक ऑफर दी जा रही है। एप्पल IPHONE 12 की कीमत 32000 हजार ,IPHONE 13 की कीमत 40000 हजार और ,14 की कीमत 52000 हजार 14 प्लस की कीमत 61000 तक कम हुई है। APPLE IPHONE प्रेमियो के लिए ये बेहद ही बेस्ट चांस है , 15 – 20 हजार तक का डिस्काउंट सभी एप्पल मोबाइल पर मिल रहा है।

वही अमेज़ॉन पर भी सभी प्रोडक्ट पर जमकर ऑफर मिल रही है मोबाइल , टीवी , लैपटॉप , वॉच , टेबलेट ,इयरफोन , ग्रोसरी , क्लोथिंग , शूज , सभी पर 50% से ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल का आज लास्ट दिन है , मौका मिले ते लूट लो , पर सावधानी और पूरी जानकारी से ऑनलाइन शॉपिंग करे। ऑनलाइन पेमेंट से अच्छा कॅश ऑन डिलीवरी का प्रयास चुने। प्रोडक्ट को डिलीवरी बॉय के हात से चेक करवा लीजिये।

Leave a Comment